मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजसनेसमैन राज कुंद्रा विवादों के घेरे में फंसे हुए हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में (पोर्नोग्राफी केस) बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जैसे संगीन आरोप लगे हैं. वहीं, इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं.

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को अब तक राहत नहीं मिली है. अब उन्हें न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है. राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. राज कुंद्रा के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी है. जमानत अर्जी का आधार ये है कि जांच खत्म हो गई है. राज को अब जमानत दे दी जानी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- इस बल्लेबाज के रोल मॉडल है Hardik Pandya, गिफ्ट में बल्ला पाकर हैं काफी खुश …

वहीं, मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की हिरासत बढ़ाने की मांग की है. पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की हिरासत की मांग की है. राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. अब आज मंगलवार को राज कुंद्रा को रिमांड के लिए किला कोर्ट ले जाया गया है. जहां राज को कोर्ट में पेश किया गया है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 2 घंटे की पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया था. राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर रिलीज करने के आरोप लगे हैं. पुलिस के मुताबिक, इस केस में मुख्य आरोपी राज हैं. राज के अलावा कई और लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इसके बाद राज की कोर्ट में पेशी हुई और उन्हें 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी भेज दिया गया. था.

इसे भी पढ़ें- Sports : Rohit Sharma ने इन क्रिकेटर्स को बताया जोकर, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

वहीं, इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से पुलिस इस केस में लगातार बारीकी से जांच कर रही है. इस केस में हर रोज कई तरह के नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट सामने आई थी. इस ग्रुप का नाम H अकाउंट्स था. ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक बातचीत होती थी. हाल ही में खबरें आई थी कि जब फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था, उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था.