मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज कई दिलों की धड़कन बने हुए हैं. वो अक्सर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लोग अर्जुन कपूर की गिनती Fat To Fit वाले स्टार्स में करते हैं. अर्जुन अक्सर अपने पुराने फोटोज शेयर करते रहते हैं. वहीं, अब एक बार फिर अर्जुन ने अपनी तब और अब की तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने खास कैप्शन भी दिया है जिसके कारण ये तस्वीर और भी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “पहले मैं बहुत मोटा, बहुत परेशान था. यह पोस्ट मोटापे से परेशान वाली नहीं. यह उन पोस्ट में शामिल नहीं बल्कि यह बताने के लिए है कि मुझे अपनी लाइफ के हर चैप्टर से प्यार है. उन दिनों और आज का समय… मैं हर मोड़ पर खुद के लिए खड़ा रहा हूं. मैंने हर पल को प्यार से जीया है. मैंने अपने काम को अच्छी तरह से किया है जैसा सभी करते हैं.”

इसे भी पढ़ें- Sports : Rohit Sharma ने इन क्रिकेटर्स को बताया जोकर, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

इसके साथ ही अर्जुन ने अपने इस पोस्ट में अपनी मां द्वारा दिए एक सीख को याद किया है. अर्जुन ने लिखा है, “मेरी मां कहा करती थीं कि तुम्हारी लाइफ का हर स्टेप एक जर्नी है और तुम्हें हमेशा काम करते रहना है. अब मैं उन बातों का मतलब अच्छी तरह से समझ पा रहा हूं और मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की तरफ काम करता जा रहा हूं… हर दिन!”

इससे पहले अर्जुन कपूर ने यह भी बताया था कि 140 से 80 किलोग्राम वजन कम करने में उन्हें करीब 4 साल लगे थे और इसमें उन्हें सलमान खान ने मदद की थी. अर्जुन कपूर ने कहा था, ‘इसमें सलमान ने मेरी बेहद मदद की. मैं उनके साथ रहा. उनकी हर बात मैंने मानी, चाहे खाना हो या वर्कआउट. वे बारीकी से मुझ पर नजर रखते थे.’

इसे भी पढ़ें- इस बल्लेबाज के रोल मॉडल है Hardik Pandya, गिफ्ट में बल्ला पाकर हैं काफी खुश …

एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘इश्कजादे’ से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री ली थी. इसके बाद अर्जुन ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उनके काम की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है. तो वहीं, अपने बढ़े हुए वजन की वजह से अर्जुन ने कई समस्याओं का सामना किया.