दिल्ली. Tokyo Olympics में भारत के तरफ से खेल रही वेटलिफ्टर मीराबाई चानू की हर तरफ तारीफ हो रही है. उन्होंने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीत लिया है. हाल ही में उनके भारत लौटने पर जमकर स्वागत हुआ. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची मीरा बाई चानू की तरह वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही है. ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और उसे जूनियर मीरा बाई कह रहे हैं.

मीरा बाई चानू ने किया कमेंट

वहीं इस वीडियो को देखकर खुद सिल्वर मेडेलिस्ट मीरा बाई चानू ने न सिर्फ शेयर किया बल्कि उस पर प्यारा सा कमेंट भी किया. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “So cute. Just love this.” वहीं इस वीडियो में बच्ची के पीछे टीवी चल रहा है जिसमें मीरा बाई चानू वेटलिफ्टिंग करती और मेडल प्राप्त करती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें- इस बल्लेबाज के रोल मॉडल है Hardik Pandya, गिफ्ट में बल्ला पाकर हैं काफी खुश …

कौन है ये बच्ची?

बता दें कि इस वीडियो में जो छोटी सी बच्ची नजर आ रही है वह वेटलिफ्टर सतीश की बेटी है. इस वीडियो को भी उन्होंने ही शेयर किया है. सतीश वेटिलिफ्टिंग की दुनिया में देश का नाम ऊंचा कर चुके हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ वैसे ही इस पर तेजी से लाइक और कमेंट्स आना शुरू हो गए.

इसे भी पढ़ें- Sports : Rohit Sharma ने इन क्रिकेटर्स को बताया जोकर, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

पांच लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

जूनियर मीरा बाई कही जा रही इस बच्ची के वीडियो पर यूजर्स ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स किए. इस वीडियो को अब तक ट्विटर पर 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा सैंकड़ों लोग इस पर कमेंट्स कर चुके हैं.