वेंकटेश द्विवेदी, सतना। अपने बयानों से पार्टी के लिए मुसीबतें खड़े करने वाले मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने इस दफा फिर ऐसा कुछ करने जा रहे हैं जिससे उनकी अपनी ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नारायण त्रिपाठी ने पृथक विंध्य प्रदेश की अपनी पुरानी आवाज को फिर से तेज कर दिया है। यही नहीं नारायण त्रिपाठी आगामी उपचुनाव में अपनी पार्टी बीजेपी की बजाय किसी और का ही प्रचार करेंगे, यह हम नहीं बल्कि खुद वे ही कह रहे हैं।

पृथक विंध्य प्रदेश की मांग पर मैहर विधायक को रैगांव विधानसभा के सरपंचों का समर्थन हासिल हो गया है। रैगांव विधानसभा के 62 सरपंचों ने मैहर विधायक के साथ आ गए हैं और उन्होंने भी पृथक विंध्य प्रदेश की मांग की है। मैहर विधायक ने प्रेसवार्ता कर चौंकाने वाला बयान दिया है, उन्होंने कहा कि वे उपचुनाव में बीजेपी का नहीं बल्कि विंध्य का प्रचार करेंगे।

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि विंध्य, महाकौशल और बुंदेलखंड में कोई सक्षम राजनीतिक व्यक्ति नहीं है। सभी नेता टिकट और अपने व्यापार को बचाने के लिए चुप्पी साधे हैं। राजनीतिक इच्छाशक्ति न होने की वजह से इन क्षेत्रों का विकास नही हो रहा। नारायण त्रिपाठी ने भारत माला और रामपथ विकास पर भी सवाल उठाया, उन्होंने कहा कि फोर लेन रोड अब टू लेन हो गई है।

इसे भी पढ़ें ः जनसंख्या नियंत्रण नीति को लेकर हाइकोर्ट में याचिका दायर, नागरिक उपभोक्ता मार्गदर्शक मंच ने कोर्ट से की ये मांग