प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। मध्य प्रदेश में देवास जिले में नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने करीब तीन क्विंटल गांजा जब्त करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले में आरोपियों से पूछताछ जारी है.

इसे भी पढे़ं : कलेक्टर ने 7 शराब दुकानों के लाइसेंस 5 दिनों के लिए किए निरस्त, 35 करोड़ रुपए का होगा नुकसान

दरअसल, जिले के कन्नौद थाना क्षेत्र का है. जहां नारकोटिक्स विंग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में गांजे की खेप का अवैध रूप से कुछ लोग परिवहन कर रहे हैं. इसके बाद विभाग की टीम ने घेराबंदी कर आरोपियों को खातेगांव क्षेत्र में रोकने का प्रयास किया. जहां आरोपी पुलिस को चकमा देकर आगे निकल गए. जिसके बाद पुलिस थाना कन्नौद के समीप स्थानीय पुलिस ने कड़ी घेराबंदी करते हुए दो कार में सवार 4 आरोपियों को करीब ढाई से 3 क्विंटल गांजा बरामद किया.

इसे भी पढे़ं : युवा कांग्रेस ने आधी रात को बीच सड़क पर मचाया हुड़दंग, 300 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में दो देवास जिले के रहने वाले हैं. जबकि एक-एक धार व सीहोर जिले के निवासी हैं. नारकोटिक्स विंग अब पकड़े गए आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुट गई है. हालांकि मामले में अधिकारी जांच चलने की बात कहकर मीडिया के सामने कुछ भी स्पष्ट जानकारी देने से बच रहे हैं.

इसे भी पढे़ं : MP में आफत की बारिश: चंबल नदी का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, भिंड-मुरैना में खाली कराए जा रहे गांव, CM ने दिए ये निर्देश