जगदलपुर- मिशन 65 के बड़े लक्ष्य को बस्तर के रास्ते साधने की रणनीति के तहत दौरे पर पहुंचे राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने कहा है कि- अगले चुनाव में कार्यकर्ता ही हमारे ब्रम्हास्त्र हैं. दौरे के दूसरे दिन आज सौदान सिंह ने बीजापुर और कांकेर के पदाधिकारियों से चर्चा की. उन्होंने संगठन के कामकाज की समीक्षा भी की और कहा कि कार्यकर्ताओं की ताकत के बूते हम राज्य में चौथी बार सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि विधायक, सांसद, मंत्री कार्यकर्ताओं के ही अथक प्रयास से तैयार होते हैं. कार्यकर्ताओं की तपस्या और त्याग से ही संगठन खड़ा होता है. इसलिए कार्यकर्ताओं की भूमिका किसी भी संगठन में सबसे अहम होती है.

इधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि लक्ष्य जिसका तय होता है, हमेशा जीत उसकी होती है. हमारा लक्ष्य तय है. हम जीत के रास्ते आगे बढ़ रहे हैं. बीजेपी सरकार के काम को जनता से सराहा है. हम अपने विकास कार्यों के बूते जनता के बीच जाएंगे. हमें विश्वास है कि जनता हमें फिर चुनेगी. कौशिक ने कहा कि सभी चुनावों में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण रही है. कार्यकर्ताओं ने ठान लिया, तो बीजेपी को चौथी पारी खेलने से कोई नहीं रोक सकता. हम 2018 में भी सरकार बनाएंगे.
धरमलाल कौशिक ने कहा कि- मिशन 65 के लिए प्रत्येक बूथ, शक्ति केंद्र तक कार्यकर्ता जाकर सरकार की विकास योजनाओं को आम लोगों तक पहुचाएं. एक संकल्प के साथ हम सबको चौथी बार सरकार बनाने के लिए अभी से जुटना होगा.