नई दिल्ली। कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का तल्ख जवाब आया है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो को री-ट्वीट किया. जिसमें वे कहते दिखते हैं कि ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है, वे पार्टी में आएं. लेकिन जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, वे आज ही पार्टी छोड़कर चले जाएं. क्योंकि वे गलत पार्टी में आ गए हैं’.

राजनीतिक हलकों में ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और इशारों-इशारों में केजरीवाल ने ये जवाब कुमार विश्वास और उनके समर्थकों को दिया है.

दरअसल आम आदमी पार्टी में इन दिनों कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने को लेकर खींचतान जारी है. गुरुवार को इसे लेकर कुमार विश्वास के समर्थकों ने आम आदमी पार्टी कार्यालय में काफी हंगामा भी किया था.

हालांकि बाद में समर्थकों को समझाते हुए खुद विश्वास ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मैंने आप सब से हमेशा कहा है, पहले देश, फिर दल और फिर व्यक्ति. आम आदमी पार्टी मुख्यालय पर जमा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि 26 नवंबर की मेरी अपील पर गौर करें. स्वराज, बैक टु बेसिक्स और पारदर्शिता के मुद्दों के लिए संघर्ष करें, मेरे हित-अहित के लिए नहीं. याद रखिए अभिमन्यु के वध में भी उसकी विजय है.’

वैसे बता दें कि री-ट्वीट किया हुआ वीडियो काफी पहले का है. इसमें वे अपने एक इंटरव्यू में अपनी पार्टी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. निहार नथानी ने केजरीवाल का ये बयान हिंदी में लिखकर उन्हें टैग किया है. इसी वीडियो को केजरीवाल ने री-ट्वीट भी किया किया है.