मुंबई. Bigg Boss सीजन 15 फिर से शुरू हो गया और इस बार ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है. छह हफ्तों के लिए रियलिटी शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. इस सीजन को करण जौहर होस्ट करेंगे. बीती रात यानी 8 अगस्त को शो का प्रीमियर हुआ है जिसमें करण जौहर ने 13 कंटेस्टेंट से सबको रू-ब-रू कराया है.

बता दें कि इस बार रियलिटी शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट सामने आ गई है. करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं और उन्होंने प्रीमियर में शो के सभी कंटेस्टेंट से मिलवाया है.

ये हैं Bigg Boss OTT के 13 कंटेस्टेंट

Bigg Boss सीजन 15 में दिव्या अग्रवाल कंटेस्टेंट बन कर आई हैं. वो एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल हैं. वह टेलीविजन शो “स्प्लिट्सविला 10” और “ऐस ऑफ स्पेस” में नजर आ चुकी हैं.

अभिनेता और मॉडल राकेश बापट भी Bigg Boss सीजन 15 के कंटेस्टेंट हैं. उन्हें तुम बिन, वृंदावन, सविता दामोदर परांजपे और टेलीविजन शो जैसे सैट फेरे, सलोनी का जैसे फिल्मों में काम किया है.

नेहा भसीन एक पॉप सिंगर है. नई दिल्ली में पैदा हुई नेहा ने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी में भी गाने गाए हैं. मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुडे, नीरजा, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फ़िल्मों में गाना गाया है.

इस बार Bigg Boss 15 में Zeeshan Khan ने भी हिस्सा लिया है. वो टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर चुके हैं. ये अपनी हरकतों के चलते काफी ज्यादा विवादों में रहे.

Bigg Boss 15 में इस बार टेलीविजन अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने भी भाग लिया हैं. इन्हें लाइफ ओके के धारावाहिक बहू हमारी रजनी कांत में रजनी नाम की इंसानों की तरह दिखने वाली रोबोट के किरदार में देखा गया था. ये अब तक 120 से ज्यादा विज्ञापन में काम कर चुकी हैं.

मिलिंद गाबा भी Bigg Boss 15 में दिखाई देंगे. ये एक पंजाबी गायक, संगीतकार और संगीत निर्माता है, जिन्हें म्यूजिक एमजी नाम से भी जाना जाता है. उनके द्वारा कई पंजाबी गानों में काम किया गया. वेलकम बैक फ़िल्म में मिलिंद गाबा ने शीर्षक गाना भी गया है.

शमिता शेट्टी भी Bigg Boss 15 में दिखाई देंगी. शमिता भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री, मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर हैं. वो बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है.

करण नाथ भी Bigg Boss 15 में नजर आएंगे. ये एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं. उन्हें 2002 में ये दिल आशिकाना में रोमांटिक नायक के रूप में देखा गया था.

उर्फी जावेद भी Bigg Boss शो का हिस्सा है. ये एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है. वह बेद भाय्या की दुल्हानिया में अनी की भूमिका, मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला का किरदार निभाया है.

बिग बॉस ओटीटी में कलर्स के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने भी शो में पार्टिसिपेट किया है.

अक्षरा सिंह ने भी शो में पार्टिसिपेट किया है. ये एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं. अक्षरा सिंह को एक्शन ड्रामा तबादला, राजनीतिक ड्रामा सरकार राज और एक्शन रोमांस सत्या जैसी फिल्मों में भूमिका निभाया है.

प्रतीक सहजपाल भी इस बार Bigg Boss में दिखाई देंगे. ये एक भारतीय अभिनेता, फिटनेस ट्रेनर और मोटिवेशनल स्पीकर हैं. प्रतीक सहजपाल को लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो MTV लव स्कूल सीजन 3 में देखा गया था.

मुस्कान जटाना सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा हैं और उन्हें Moose Jattana नाम से जाना जाता है. उनकी उम्र अभी महज 20 साल की है. वे मोहाली की रहने वाली हैं और एक इन्फ्लुएंसर हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से पढ़ाई की है.