मुंबई. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss OTT की शुरुआत हो चुकी है, जिसके बाद यहां हर बार कि तरह विवाद भी शुरू हो चुके हैं. शो किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बना हुआ है. इसे देखकर यही लग रहा है कि इस साल खूब धमाल होने वाला है. सभी कंटेस्टेंट काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. इनमें से शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और Pratik Sehajpal पहले दिन से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं.

बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट Pratik Sehajpal ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया को डेट कर चुके हैं. शो में एंट्री करने के बाद प्रतीक ने पवित्रा संग अपने रिश्ते को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए थे. अब पवित्रा ने इस पर जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ें- Karan Johar ने दिखाया Bigg Boss का नया हाउस, VIDEO शेयर करते ही फैंस ने किया ट्रोल

बीते एपिसोड में Pratik ने कहा था, “मैं पवित्रा संग रिश्ते में था, लेकिन वो खत्म हो गया, क्योंकि हम दोनों ही काफी एग्रेसिव थे और फिर बाद में हमारा रिश्ता टॉक्सिक हो गया था.” प्रतीक के इस कमेंट पर अब एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का रिएक्शन सामने आया है.”

पवित्रा ने दिया ऐसा जवाब

मीडिया से बात करते हुए पवित्रा ने कहा, “मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं. जो लोग मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं, मैं उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं.”

पवित्रा ने आगे कहा कि उन्होंने एपिसोड नहीं देखा है, लेकिन जब टीवी पर आएगा तो वो देखेंगी. पवित्रा ने कहा, “मेरा भाई शो का बहुत बड़ा फैन है. वो ये शो जरूर देखता है. मुझे खुशी है कि मैं पिछले सीजन में इस शो का हिस्सा थी.”

इसे भी पढ़ें- सनी लियोनी के चेहरे पर चोट के निशान देख फैंस हो गए परेशान, फोटो किया शेयर …

Eijaz Khan के साथ रिलेशन में हैं पवित्रा 

बता दें कि पवित्रा अब Eijaz Khan के साथ रिलेशन में हैं. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 14’ में ही हुई और वहीं दोनों को प्यार हुआ. घर के अंदर ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया, जिसके बाद दोनों रिलेशन में आ गए थे. बीबी हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों रिलेशन में हैं.

वर्कफ्रंट के बारे में पवित्रा कहती हैं, ‘मैंने अभी तक कुछ भी साइन नहीं किया है. एक बार मैं जो चीजें पाइपलाइन में हैं उन्हें पूरा कर लूं, उसके बाद ही आगे कुछ तय करूंगी. मैं निश्चित रूप से सभी के साथ खबर साझा करूंगी.’