रायपुर। बस्तर के सहदेव दिरदो का बसपन का प्यार… गाना आजकल लोगों के जुबान पर छाया हुआ है. हर किसी के जुबान पर इस गाने को सुना जा रहा है. वहीं बस्तर के बाल रैपर सहदेव दिरदो और मशहूर रैपर बादशाह ने इसे नये अंदाज में गाया है. जिसका ऑफिशियल वीडियो आज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही यह गाना एक बार फिर धमाल मचा दिया है. पहले घंटे में ही यूट्यूब पर 5 लाख लोगों ने देख लिया है.

बादशाह और सहदेव दिरदो ने गाने की की शूटिंग चंडीगढ़ में की है. इसके लिए सहदेव पिछले दिनों चंडीगढ़ गए थे. इसके अलावा मुंबई के रियालिटी शो से भी सहदेव शामिल हो चुके हैं.

देखिए वीडियो-

बता दें कि बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव दिरदो ने अपने स्कूल में 2 साल पहले गाया था. सहदेव दिरदो ने साल 2019 में अपने स्कूल में बचपन का प्यार गाया था और उनके टीचर ने इसको रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद यह बॉलीवुड रैंपर बादशाह तक पहुंचा. इससे बादशाह बेहद प्रभावित हुए. उन्होंने सहदेव को चंड़ीगढ़ बुला लिया. जहां बादशाह ने उसके साथ गाना रिकॉर्ड किया है.

इसे भी पढ़े- Video: बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे, का पूरा गाना सुना क्या ? ये गाना गुजरात के सिंगर Kamlesh Barot ने गाया था…

सहदेव के गाने का जादू आज सोशल मीडिया पर चल रहा है. बच्चे के इस अंदाज ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है. इन दिनों यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के इंस्टाग्राम रील्स भी बना रहे हैं. बता दें कि सहदेव की खबर लल्लूराम डॉट कॉम ने पहले अपने पाठकों तक पहुंचाया था. जिसके बाद यह खबर खूब वायरल हुई थी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus