धार. पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा ने दिग्विजय सिंह से उनकी नर्मदा परिक्रमा के दौरान मुलाकात करके बीजेपी खेमे में खलबली मचा दी है. विक्रम वर्मा मौजूदा धार विधायक नीना वर्मा के पति भी हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया में विक्रम वर्मा की बीजेपी नेता आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल दिग्विजय सिंह और विक्रम वर्मा की यारी काफी पुरानी है. जब उनकी नर्मदा यात्रा धार पहुंची तो अपने पुराने दोस्त का स्वागत करने से दिग्विजय खुद को रोक नहीं पाए. दोनों मिले तो खिलखिलाते हुए एक दूसरे के गले मिले. लेकिन मुलाकात का ये वक्त बेदह अहम है. दरअसल धार जिले में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. जिले में 17 जनवरी को नगरीय निकाय के चुनाव होने हैं.  यहां के 3 नगर पालिका 6 नगर परिषद में 17 जनवरी को मतदान है.

बीजेपी को डर है कि ये मुलाकात बीजेपी के लिए इस चुनाव में भारी न पड़ जाए. दरअसल, उपचुनाव में बीजेपी दो सीटें हार चुकी हैं. दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा को व्यापक समर्थन मिल रहा है. ऐसे निर्णायक मुकाबले में ये मुलाकात और बीजेपी विधायक पति की मुलाकात ना जाने क्या गुल खिला दे. नाराज़ बीजेपी नेता वरिष्ठ नेताओं को कुछ कह नहीं सकते. लेकिन अपने समर्थकों के माध्यम से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयान दिलाकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.