मुंबई. सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरा घाटा’ के सिंगर Gajendra Verma का नया गाना सामने आया है. जो अब जबर्दस्त वायरल हो रहा है. डॉ. प्रांजल खेवलकर द्वारा निर्मित सॉन्ग Na Hona Tumse Door रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस गाने में गजेंद्र के साथ एक्ट्रेस Mannara Chopra रोमांस करती दिख रही हैं.

कश्मीर की सुंदर वादियों में हुआ है शुट 

इस वीडियो सॉन्ग में Mannara Chopra और Gajendra Verma की खूबसूरत लव स्टोरी के साथ कश्मीर की सुंदर वादियां भी लोगों को पसंद आ रही हैं. इस गाने को हसीन फिजाओं में फिल्माया गया है, जो इसे और भी रोमांटिक टच दे रहा है. यह गाना समर प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया गया है.

इसे भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में मस्ती करते समय Sana Khan के साथ हुआ कुछ ऐसा, बैलेंस बिगड़ने से हुआ …

वहीं, इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. इतना ही नहीं, यह गाना Mannara Chopra और Gajendra Verma के बीच बेजोड़ केमिस्ट्री को दर्शाता है, जिसे देख लोगों को भी इस गाने से प्यार हो रहा है. क्योंकि यह गाना हर इंसान को अपना प्यार याद दिलाने वाला है.

देखिए वीडियो

लंबे समय ट्रेंड हुआ था ‘तेरा घाटा’

वैसे, यह पहली बार नहीं है कि गजेंद्र वर्मा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा हो. इससे पहले भी उन्होंने अपने गीत ‘खालीपन’ से हर खाली दिल में कई भाव भर दिए थे. वहीं, ‘तेरा घाटा’ को भी मिलियंस में व्यूज मिले, जिसे सुन दर्शकों को प्यार को खोने या छोड़ने के वास्तविक अर्थ का एहसास हुआ. ठीक वैसे ही, एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा भी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. साउथ सिनेमा में मन्नारा अपने काम के लिए काफी मशहूर हैं.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ः राईस मिल में खाद्य विभाग की दबिश, इस जिले में राशन दुकानों से चांवल वितरण हो सकता है बंद 

ये है टीम 

बता दें कि, प्रांजल खेवलकर द्वारा निर्मित ‘ना होना तुमसे दूर’ का निर्देशन अमन प्रजापत ने समर प्रोडक्शंस के बैनर तले वर्चुअल प्लैनेट म्यूजिक के सहयोग से रिलीज किया है. गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.