राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में सरकार पहले से ही ओबीसी आरक्षण मामले को लेकर फंसी हुई नजर आ रही है. वहीं अब दूसरी तरफ शिवराज सरकार के ही बीजेपी विधायक ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर उन्हें उनका वादा याद दिलाया है. दरअसल, सीएम शिवराज सिंह ने बीते 26 जनवरी को सवर्ण आयोग के गठन की बात कही थी.

इसे भी पढ़ें ः तहसील कार्यालय पर लोकायुक्त का छापा, 50 हजार की रिश्वत लेते हुए तहसीलदार रीडर गिरफ्तार

मैहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं. बीजेपी विधायक ने नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर प्रदेश के मुखिया को पत्र लिखकर उनकी मुश्किलें खड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी विधायक ने पत्र लिखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को उनके वायदे को याद दिलाया है.

इसे भी पढ़ें ः सिंधिया को दिल्ली में एक बार फिर मिला पसंदीदा सरकारी बंगला, यहीं बीता था पिता के साथ उनका बचपना

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने पत्र लिखते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण को लेकर केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे वर्तमान प्रयासों के लिए प्रधानमंत्री और आपको बधाई एवं धन्यवाद देता हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मैं आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं कि रीवा में इस वर्ष 26 जनवरी को आपके द्वारा सवर्ण आयोग के गठन की घोषणा की गई थी, लेकिन सवर्ण आयोग के गठन को लेकर अब तक गंभीर प्रयास ना होने से सवर्ण वर्ग में निराशा व अपेक्षा का भाव जागृत हो रहा है.

इसे भी पढ़ें ः घर के बाहर खड़े होकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, महिला ने दर्ज कराई FIR

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि आप इस प्रदेश के संविदा संवेदनशील मुखिया हैं. आस्था और विश्वास है कि आप शीघ्र ही संवैधानिक दर्जा देते हुए सवर्ण आयोग का गठन करेंगे. इससे प्रदेश में पार्टी को अभूतपूर्व समर्थन प्राप्त होगा. उन्होंने कहा कि विशेषकर ग्वालियर चंबल और क्षेत्र में आपके सामयिक कदम से अत्यंत ही लाभ होगा, समरसता का वातावरण बनेगा.

इसे भी पढ़ें ः ओलंपिक हॉकी खिलाड़ी विवेक सागर MP में बनेंगे DSP, शिवराज सरकार की बड़ी घोषणा, 1 करोड़ सम्मान राशि भी मिली