मुंबई. देशभर में फैले कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा दिया गया था, जिससे मनोरंजन जगत इससे बुरी तरह प्रभावित हो गया. वहीं, इस लॉकडाउन में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद हो गई, जिसके कारण तमाम कलाकारों का पैसा रूक गया. ऐसा ही कुछ Sonarika Bhadoria के साथ भी हुआ है.

पहले भी कई बार ऐसा हुआ है कि पूरे प्रोजेक्ट शूट करने के बाद भी कलाकारों को उनके काम की फीस नहीं मिला हो. वहीं, कई बार जहां कलाकार ऐसे मामलों में खुलकर बोलते हैं, तो वहीं कुछ-कुछ कलाकार खामोश रहकर इंतजार करते रहते हैं.

इसे भी पढ़े- द कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती की होगी एंट्री, अटकलों पर एक्ट्रेस ने लगाया विराम… 

ढाई साल बाद भी नहीं मिले पैसे

इसी तरह का एक और नया मामला अब सामने आया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria को ढाई साल बाद भी उनकी फीस नहीं दी गई है. अब तक वह शायद ये उम्मीद लगाए बैठी थीं, कि आज नहीं तो कल उन्हें उनका पैसा मिल ही जाएगा. लेकिन अब ढाई साल बाद उनका सब्र जवाब दे गया है और उन्होंने इस मामले पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

किस शो में किया था काम?

एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria का आरोप है कि शो के शुरू होकर खत्म हो जाने के ढाई साल बाद भी प्रोडक्शन हाउस ने उनकी फीस अभी तक नहीं दी है. मालूम हो कि Sonarika Bhadoria ने टीवी शो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ में काम किया था. ये शो अक्टूबर 2018 में शुरू हुआ और महज 3 महीने में खत्म भी हो गया. एक्ट्रेस ने इस शो में अहम किरदार निभाया था जिसकी रकम अभी तक उन्हें नहीं मिली है.

इसे भी पढ़े- अरुणिता कांजीलाल हैं Indian Idol 12 की अहम दावेदार, पहले भी जीत चुकी हैं ये शो …

शो में अनारकली का किरदार निभाने वाली Sonarika Bhadoria ने कहा, ‘उन्हें मुझे 80 लाख रुपए देने थे लेकिन अभी तक मुझे सिर्फ 7-8 लाख रुपए ही मिले हैं. मैंने अब इसके लिए कानूनी मदद ली है और उम्मीद कर रही हूं कि जो मेरा है वो मुझे मिल जाएगा.’ बता दें कि इस शो के अन्य तमाम कलाकार भी अपने पैसे के लिए इंतजार कर रहे हैं.