दिल्ली. अक्सर लोग कहते हैं कि प्यार करने कि कोई उम्र नहीं होती है, किसी भी उम्र में प्यार हो जाता है. इस बात का सिधा उद्हारण देती है अमेरिका की ये लव स्टोरी. यहां, एक दादी अपने से 37 साल छोटे लड़के से प्यार कर बैठी. इस दादी के कुल 17 बच्चें हैं. इस कपल ने अपनी लव स्टोरी के बीच किसी को नहीं आने दिया. दोनों ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

17 बच्चों की दादी का नाम चेरिल है. चेरिल बताती हैं कि जब वे सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती हैं, तो कुछ लोग दोनों के रिश्ते का मजाक बनाते हैं. हालांकि चेरिल और कुरान लोगों की बातों की ओर ध्यान नहीं देते. वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. अमेरिका के 24 साल के Quran Mccan 2007 में जब 15 साल के थे तब Cheryl McGregor के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई.  शुरुआत में ये लोग एक दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन जब कुरान जवान हुए तो इन लोगों ने रोमांस करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़े- अरुणिता कांजीलाल हैं Indian Idol 12 की अहम दावेदार, पहले भी जीत चुकी हैं ये शो …

बता दें कि Cheryl McGregor से Quran Mccan 37 साल छोटे हैं. चेरिल डांस की शौकीन हैं, चेरिल ने एक बार अपना डांस वीडियो शेयर किया, जिस पर कई नेगेटिव कमेंट आए. इस दौरान कुरान ने चेरिल की काफी मदद की, जिसके बाद दोनों साथ में टिकटॉक वीडियो बनाने लगे. इससे उन दोनों का प्यार और गहरा होता गया. उनके टिकटॉक पर करीब 8,26,000 फॉलोवर हैं.

इसे भी पढ़े- द कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती की होगी एंट्री, अटकलों पर एक्ट्रेस ने लगाया विराम… 

चेरिल कहती हैं कि उनको इस बात पर भरोसा नहीं था कि वो कुरान को डेट करेंगी. लेकिन कुरान के अच्छे रवैये ने उनकी सोच बदल दी. वे दोनों साथ में काफी खुश हैं. ये कपल खर्चा चलाने के लिए एक एडल्ट साइट के साथ काम करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  कुरान और चेरिल ये दावा करते हैं कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी है. वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है. कुरान कहते हैं कि उन दोनों के बीच उम्र का गैप जरूर है, लेकिन चेरिल में काफी यंग स्प्रिट है.