सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. मंत्री सारंग ने दिग्विजय सिंह के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे को लेकर कहा कि वे कमलनाथ से राजनीतिक द्वंद्वता रखते हैं.

इसे भी पढ़ें ः MP में बिजली चोरी रोकेंगे अब ‘विद्युत प्रहरी’, पहले इन 6 जिलों में लागू होगा पायलट प्रोजेक्ट

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह, कमलनाथ से राजनीतिक द्वंद्वता रखते हैं. दिग्विजय को बाढ़ और बाढ़ पीड़ितों से मतलब नहीं है बल्कि राजनीति करने से मतलब है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाज़ी है. कमलनाथ अध्यक्ष बन सकते हैं तो दिग्विजय 75 साल की उम्र क्यों नहीं बन सकते हैं.

इसे भी पढ़ें ः दुकानों में तय रेट से ज्यादा दरों पर बेची जा रही थी शराब, सहायक जिला आबकारी अधिकारी निलंबित, EOW ने भी किया था एफआईआर दर्ज

वहीं विश्वास सारंग ने युवा कांग्रेस के प्रदर्शन में दिग्विजय के अपने बेटे जयवर्धन की तारीफ करने पर भी निशाना साधा है. मंत्री सारंग ने कहा कि दिग्विजय बताएं उनके बेटे ने पजामा क्यों फाड़ा. उन्होंने दिग्विजय सिंह को दी चुनौती देते हुए कहा कि जो प्रदेश भर के हिस्ट्रीशीटर मौजूद हुए थे उनके बारे में बताएं. कांग्रेस ने जिनको संरक्षण दिया वो लोग इकट्ठा हुए थे. गैंबलिंग की राजनीति बेटा भी करने लगा. खुद पजामा फाड़ लिया. कांग्रेस में यही होता, सब अपने बेटे की तरीफ करते हैं. दिग्विजय सिंह उसी परम्परा को आगे बढ़ा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें ः बड़ी खबर : झंडा लगाते वक्त फायर ब्रिगेड की हाइड्रोलिक क्रेन टूटी, 3 की मौत, प्रभारी निगम आयुक्त पर हमला, CM ने ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख