हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा का आज पांचवा दिन है. आज ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. इसी यात्रा में शामिल होने बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी पहुंचे थे. जहां पुलिस ने गोविंद मालू के साथ धक्का मुक्की कर बाहर निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने विजयवर्गीय के बेटे को शांत रहने की दी नसीहत, आकाश विजयवर्गीय PC छोड़कर निकले बाहर

दरअसल, यात्रा आकाश विजयवर्गीय के क्षेत्र क्रमांक 3 में पहुंची थी. जहां पर बीजेपी नेता गोविंद मालू शामिल होने वाले थे. सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से पुलिसकर्मी लगातार भीड़ को हटाने में जुटे थे. इसी दौरान वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी मंच के करीब पहुंचे. जहां से पुलिसकर्मियों ने गोविंद मालू को धक्का-मुक्की कर बाहर निकाला दिया. जिससे नाराज होकर गोविंद मालू ने पूरे मामले की शिकायत वरिष्ठ नेता और पुलिस अधिकारियों से करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें : कमलनाथ ने दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात, MP समेत देश के राजनीतिक मुद्दे पर हुई चर्चा

आपको बता दें कि आशीर्वाद यात्रा के दौरान शहर में लगभग 500 स्थानों पर सिंधिया के लिए स्वागत मंच लगाए गए हैं. 7 घंटे की यात्रा का समापन शाम को खजराना गणेश मंदिर पर होने वाला है. सिंधिया पूरे दिन इंदौर में रहेंगे और 6 विधानसभाओं से 19 किलोमीटर की जन आशीर्वाद यात्रा निकले हैं.

इसे भी पढ़ें : नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले के मुख्य आरोपी की पत्नी को मिली जमानत, मैनेजर भी छूटी