नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक जीतने वाले गोल्ड बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का हर कोई दिवाना है. मुंबई की मशहूर आरजे मलिष्का मेंडोंसा जब नीरज चोपड़ा से जूम पर रूबरू हुईं, तो अपनी खुशी का इजहार डांस करके किया. ‘उड़े जब-जब जुल्फें तेरी, कवारियों का दिल मचले’ सॉंग पर मलिष्का मेंडोंसा समेत कई लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल रेड एफएम की आरजे मलिष्का मेंडोंसा गुरुवार को जूम के माध्यम से नीरज चोपड़ा का इंटरव्यू ले रही थीं. बातचीत शुरू करने से पहले मलिष्का मेंडोंसा समेत टीम की पूरी गर्लगैंग भी नीरज चोपड़ा के सामने खुद को डांस करने से रोक नहीं पाईं.  ‘उड़े जब-जब जुल्फें तेरी….’ गाने पर डांस किया.

मलिष्का ने इसका वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. वहीं नेटिजंस भी इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं. बाद में जब नीरज से पूछा गया कि ज्यादा छेड़ा तो नहीं? तो शर्माते हुए थैंक्यू-थैंक्यू बोलने लगे. दोनों के बीच काफी समय तक कैरियर और खेल को लेकर बातचीत हुई.

आखिरी में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के सामने डांस करने के बाद आरजे मलिष्का ने पूरे देश की ओर से नीरज चोपड़ा को जादू की झप्पी (गले लगाने) को कहा. इस दौरान मलिष्का ने अपना गला कैमरे की तरफ बढ़ाया, जिसके बाद नीरज चोपड़ा थोड़े असहज दिखे. नीरज चोपड़ा ने हाथ जोड़ते हुए कहा- आरे नहीं नमस्ते ऐसे दूर से ही.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus