श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है. वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारियों ने इस एनकाउंटर की पुष्टि की है.

बता दें कि सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े तीन आतंकी ढेर हो गए हैं. हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें – IPL से पहले सामने आया MS धोनी का नया लुक, रॉकस्टार के रूप में दिखे खिलाड़ी …

नागबेरान में अभियान जारी

दरअसल आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने पुलवामा के दक्षिण कश्मीर के नागबेरान त्राल स्थित वन क्षेत्र में काफी ऊंचाई वाले इलाके में घेराबंदी किया. घेराबंदी करते हुए अपना तलाशी अभियान चलाया. इस मामले में सीनियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है.

इसे भी पढ़ें – ‘बिग बॉस’ के घर में इन कंटेस्टेंट्स ने किए शॉकिंग खुलासे, जानिए डार्केस्ट सीक्रेट्स …

देश में आजादी का त्योहार के शांतिपूर्वक संपन्न होने के बावजूद पाकिस्तान की नापाक करतूतें जारी हैं. बीती 19 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में थलसेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद तलाश अभियान शुरू हुआ था.