उज्जैन। उज्जैन शहर में मोहर्रम के मौके गुरुवार रात को गीता कालोनी में मोहर्रम के मोके पर देश विरोधी नारेबाजी से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. इस मामले के बाद तमाम हिन्दू व सामाजिक संगठन, साधु संत देश के गद्दारों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज शनिवार को राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह का विवादित बयान सामने आया है. शिवप्रताप ने कहा कि देश के गद्दारों का सिर कलम कर डालो.

इसे भी पढ़ें : ममता हुई शर्मसार: बेरहम मां ने तुरंत जन्मे नवजात को जंगल में फेंककर भागी, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

दरअसल, इस मामले को लेकर राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह भी उज्जैन पहुंचे थे. जहां उन्होंने राठौर छत्री पर माल्यर्पण किया. इस दौरान शिवप्रताप ने कहा कि 10 दिन में अगर पुलिस और प्रशासन ने इनके मकान नहीं तोड़े तो, हम जाकर मकान तोड़ देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि इन गद्दार लोगों को निकाल-निकाल कर हम मारेंगे.

इतना ही राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह, कार्यकर्ताओं को भी उकसाते हुए नजर आए. शिवप्रताप सिंह ने कहा कि जंहा भी इस तरह के देशद्रोही दिखे उन्हें मारने में कतई देर न करें, चाहे तो उनकी सिर कलम कर के ले आओ.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला गुरुवार देर रात करीब 10 बजे का है. जहां शहर के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के गीता कॉलोनी में मोहर्रम के मौके पर बाबा साहब के दर्शन के लिए एक विशेष समुदाय के लोग एकत्रित हुए थे. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने भीड़ में शामिल होकर देश विरोधी नारेबाजी की. यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इस कार्यक्रम में माहौल खराब करने की कोशिश की गई. जिसका 30 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना को तत्काल प्रभाव से जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र को छावनी में ताब्दिल कर मोर्चा संभाल लिया.

इसे भी पढ़ें : MP में देश विरोधी नारे लगने पर BJP विधायक का बयान, कहा- मां का दूध पिया है तो कुछ दिन तालिबान में गुजारे

एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने जानकरी देते हुए बताया कि देश विरोधी नारेबाजी की घटना के बाद दो दिन में 16 लोगों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है. 10 की गिरफ्तारी भी हो गई है. जिन्हें कोर्ट पेश कर दिया गया है. रासुका के तहत कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें : एमपी में इस दिन 20 लाख लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन की दूसरी डोज, महाअभियान को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई अहम बैठक