प्रतीक चौहान. रायपुर. मैं बीजेपी की जिला मंत्री हूं…. संगठन का मामला है, इस मुद्दे को मत उठाना. लड़के से गलती हो गई. मैं तत्काल इसे हटवाती हूं.

ये कहना है मानवाधिकार सहायता संस्थान की प्रदेश अध्यक्ष सावित्री जगत का. उनका दावा है कि वे बीजेपी की जिला मंत्री और जवाहर नगर की मंडल प्रभारी भी है.

अब आपको बताते है कि उन्होंने ‘लल्लूराम डॉट कॉम’ से ऐसा क्यों कहा कि वो इस मुद्दे को न उठाएं. दरअसल राजभवन के पास मौजूद हिंदुस्तान पेट्रोल पंप (एचपी) में उन्होंने अपना एक दफ्तर खोला है. उनका दावा है कि वहां वे जरूरतमंद लोगों की मदद करती है और उनका संगठन और भी कई ऐसी मांगों को उठाता है जिनकी आवाज को अधिकारी-कर्मचारी दबा देते है.

लेकिन मैडम ने जिस पेट्रोल पंप में अपना दफ्तर खोला है वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर लगा हुआ था. जिसमें केंद्र की एक महत्वपूर्ण योजना की जानकारी देने के लिए फ्लैक्स लगा था.

लेकिन इस बीजेपी नेत्री ने प्रधानमंत्री के इस फ्लैक्स के ऊपर अपना फ्लैक्स लगा दिया. लल्लूराम डॉट कॉम ने जब उनसे ये पूछा कि यहां तो प्रधानमंत्री मोदी का फ्लैक्स लगा हुआ था, जिसके ऊपर आपने अपना पोस्टर लगा दिया, तो उन्होंने लल्लूराम डॉट कॉम से कहा कि गलती हो गई. छोड़िए ना, इस मुद्दे को मत उठाइये, मैं संगठन से जुड़ी हुई है. फ्लैक्स लगाने वाले लड़के से गलती हो गई और वे इस फ्लैक्स को जल्दी हटा देंगी.

ये है वो पोस्टर, जहां पहले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर लगा हुआ था