यादवेंद्र सिंह, खरगोन. एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलने के बाद खंडवा निवासी पति के खिलाफ पीड़ित महिला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची. वहीं महिला ने दहेज के लिए भी प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है. वही पति ने कहा कि गुस्से में तीन तलाक दिया था. महिला डीएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर खरगोन जिले के लोहारी निवासी मुस्लिम महिला तबसुम ने खरगोन के महिला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका निकाह खंडवा निवासी शाहरुख खान से चार वर्ष पूर्व हुआ था. पीड़िता ने कहा कि उसके पति शाहरुख ने उसे तीन बार तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया. महिला थाने पर शिकायत करने पहुंची पीड़िता ने कहा, मेरी बेटी को भी मुझसे छीन लिया है और दहेज के लिए मारपीट की.

महिला थाना इंचार्ज गीता सोलंकी ने महिला के पति शाहरुख को बुलाकर समझौता कराने की कोशिश भी की. इस दौरान पति ने कहा मैंने तो गुस्से में तीन तलाक कहा था. वहीं महिला ने लिखित में दिए गए तीन तलाक का प्रमाण भी पुलिस को सौपा है. पीड़ित महिला ने कहा, मेरे साथ रोज मारपीट करते हैं. दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. मेरी बेटी को मुझ से दूर रखा. एक महीने तक बंद कमरे में रख कर कहा गया कि तुम्हें तीन तलाक दे दिया है. तुम्हारा तलाक हो गया है, इसलिए यहां नहीं रख सकते. वहीं थाना इंचार्ज गीता सोलंकी ने पति शाहरुख की खिंचाई करते हुए पीड़ित मां को उसकी बच्ची भी वापस दिलवाई गई. इस दौरान करीब दो से ढाई घंटे तक थाने में गहमागहमी का माहौल रहा.

इस मामले को लेकर महिला डीएसपी का कहना है कि एक महिला आई थी. उसने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक की शिकायत करते हुए मारपीट के आरोप लगाए है. इस मामले की जांच की जाकर दोनों को महिला सभा भेजा जा रहा है. जहां दोनो की काउंसलिंग की जाएगी. अगर सुलह नहीं होती है तो पति के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.