मुंबई. Bigg Boss 14 की विनर और टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik को जब भी काम से छुट्टी मिलता है, तो वो अपने पति संग छुट्टीयों को एंजॉय करने निकल जाती हैं. अभिनव और रुबीना की तस्वीर और वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि दोनों को ही घूमने का काफी शौक है.

बता दें कि Rubina Dilaik का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें हाल ही में वो ठेले पे भेलपूरी खाती हुईं नजर आ रही हैं. रुबीना और अभिनव की कुछ तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों मस्ती भरे मूड में पोज देते नजर आ रहे हैं. रुबीना और अभिनव की तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. हमेशा की तरह रुबीना के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CSwZTODI4-d/

इसे भी पढ़े- IND vs ENG : सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग XI में बदलाव पर कोहली ने कही ये बात 

वीडियो में रुबीना कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और अपने नए हेयरकट में रुबीना और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो…

https://www.instagram.com/p/CSjxcG_pmY6/

हाल ही में Rubina Dilaik ने असीस कौर के साथ एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो धमाल मचा रहा है. वीडियो में रुबीना दिलैक, असीस कौर के नए गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. दोनों के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़े-  एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया में वायरल, आईपीएल में मचाएंगे धमाल…

देखें ये वीडियो…

https://www.instagram.com/p/CSvwbJsHWcd/

बता दें कि Rubina Dilaik ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में प्रसारित हुए ‘छोटी बहू’ सीरियल से की थी. इस सीरियल से Rubina Dilaik ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब Rubina Dilaik शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं. Rubina Dilaik बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं. इस सीजन में रुबीना ने अपने पति अभिनव के साथ घर में एंट्री की थी.