मुंबई. हाल ही में पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 के विनर का खिताब जीत लिया है. ये शो जीतने के बाद से ही पवनदीप की किस्मत चमक गई है. पवनदीप को कई सिंगिंग ऑफर्स मिल रहे हैं. इसके अलावा पवनदीप ने एक और उपलब्धि हासिल कर लिया है. उन्हें उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है.

पवनदीप राजन को हासिल हुई बड़ी उपलब्धि 

बता दें कि बुधवार को पवनदीप राजन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले. इस मुलाकात के बाद पवनदीप को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया. ये खबर सामने आने के बाद से पवनदीप राजन को बधाईयां मिल रही हैं.

इसे भी पढ़े- IND vs ENG : सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग XI में बदलाव पर कोहली ने कही ये बात 

पवनदीप राजन के फैंस को काफी प्राउड फील हो रहा है. वे इसे प्राउड मोमेंट बता रहे हैं. पवनदीप को लोग इस सम्मान के लिए डिजर्विंग बता रहे है. इंडियन आइडल 12 के पूरे सीजन में पवनदीप राजन सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे. उनकी गायिकी ने जजेज के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीता.

पवनदीप की शो में अरुणिता कांजीलाल संग दोस्ती काफी चर्चा में रही. शो में दोनों का लव एंगल भी क्रिएट किया गया. पवनदीप और अरुणिता ने साफ किया कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. शो ने पवनदीप और अरुणिता के लव एंगल से खूब टीआरपी बटोरी.

इसे भी पढ़े-  एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया में वायरल, आईपीएल में मचाएंगे धमाल…

अरुणिता शो की फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं सायली कांबले सेकेंड रनरअप बनीं. इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ पवनदीप को 25 लाख रुपए, ब्रैंड न्यू कार मिली. पवनदीप राजन इंडियन आइडल के दौरान अरुणिता के साथ हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर चुके हैं. फैंस को पवनदीप और अरुणिता के इस गाने के रिलीज होने का इंतजार है.