दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाक्षी अक्सर अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करती रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा अक्सर फैंस के सवालों का मजेदार जवाब देती है. वहीं, अब हाल ही में उन्होंने अपने खाली समय में ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था. इस अवसर पर एक फैन ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

बता दें कि इस बात पर सोनाक्षी ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘इंस्टाग्राम पर इस समय मैं प्रपोजल स्वीकार नहीं कर रही हूं.’ सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई हैं. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फतेही की अहम भूमिका है.

इसे भी पढ़े- IND vs ENG : सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग XI में बदलाव पर कोहली ने कही ये बात 

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ककुड़ा में नजर आएंगी. इस फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा वह एक हॉरर कॉमेडी में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग करने वाले हैं.

सोनाक्षी सिन्हा एक अभिनेत्री है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है.

इसे भी पढ़े-  एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया में वायरल, आईपीएल में मचाएंगे धमाल…

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा से एक फैन ने पूछा था कि वजन कैसे कम करें. इसपर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ‘वह हवा खाए’. सोनाक्षी के इस उत्तर को सुनकर कई फैंस खुश हो गए थे.