मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Aparshakti Khurana के घर खुशखबरी आई है, उनके घर में बच्चे की किलकारियां गूंज गई हैं. Aparshakti Khurana की पत्नी आकृति आहूजा ने बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी Aparshakti ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है.

Aparshakti Khurana और आकृति आहूजा ने अपनी बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है. Aparshakti के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. बीते दिनों Aparshakti ने अपनी पत्नी के गोद भराई का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें पूरा परिवार एक साथ आकृति को खुशी के मौके पर आशीर्वाद देने के लिए आया था और माता पिता बनने वाले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं.

https://www.instagram.com/p/CTErtJIJi67/

इसे भी पढ़ें – Happy Birthday Jim Sarbh : कभी मलिक काफूर तो कभी खलील बनकर बनाई अलग पहचान, पारसी परिवार से रखते हैं ताल्लुक

बता दें कि प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए Aparshakti Khurana ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें आकृति बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ Aparshakti ने कैप्शन में लिखा, ‘लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं.’

बता दें कि Ayushman Khurana के भाई और अभिनेता Aparshakti Khurana ने सितंबर 2014 में आकृति से शादी की थी, जिनसे उनकी मुलाकात चंडीगढ़ में एक डांस क्लास में हुई थी. आखिरी बार Aparshakti वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस ड्रामा ‘स्ट्रीट डांसर-3’ में नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें – इस सुपरस्टार ने किया खुलासा, बिल्कुल जरूरी नहीं है रोज नहाना …

रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले Aparshakti Khurana ने आमिर खान की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था. Aparshakti पहली बार साल 2016 में आई फिल्म दंगल में नजर आए थे. अपारशक्ति जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित हैं. फिल्म में Aparshakti Khurana के साथ प्रनुतन बहल लीड रोल में हैं. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. देखना होगा दर्शकों से फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा.