कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश में कोरोना प्रोटोकॉल के चलते धार्मिक आयोजन पर रोक को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. आम जनता का सहारा लेते हुए कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपने आयोजन कर रही है, लेकिन लोगों के आयोजन और कांग्रेस के धरना प्रदर्शन पर रोक लगा रही है.

इसे भी पढ़ें ः राजधानी में साइबर ठग सक्रिय, KYC के नाम पर 50 हजार रुपए की ऐसे हुई ठगी

जबलपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने भाजपा सरकार पर भेदभाव की नीति अपनाने का आरोप लगाया है. दिनेश यादव का कहना है कि सरकार आम जनता की मासूमियत का फायदा उठा रही है और उसके सहयोग व धैर्य को कमजोरी समझ बैठी है. कांग्रेस का कहना है कि एक तरफ शासन 31 अगस्त तक कोरोना के नियमों की पालन का आदेश निकालती है. वर्षों पुरानी परंपराओं, त्योहारों को मनाने से रोकती है. सामाजिक धार्मिक आयोजनों के लिए कोरोना गाइड लाइन का हवाला देती है, वहीं दूसरी ओर बीजोपी खुद बड़े बड़े पब्लिक आयोजन करती है.

इसे भी पढ़ें ः बड़ा हादसा: यहां बारिश में 3 मंजिला मकान भरभरा कर गिरा, मलबे में दबने से हुई 3 की मौत

दिनेश यादव कहते हैं कि एक तरफ प्रशासन कांवड़ यात्रा पर रोक लगाता है, मोहर्रम सवारी निकलाने पर FIR होती है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालते हैं. जिसमें भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो रहे हैं. कांग्रेस का आरोप है क्या बीजेपी की इस आयोजन से कोरोना का संक्रमण नहीं फैलेगा, क्या सिर्फ विपक्ष और जनता के प्रदर्शन और आयोजनों पर ही कोरोना का खतरा है.

इसे भी पढ़ें ः MP में मॉब लिंचिंग पर बोले कैलाश विजयवर्गीय – कांग्रेस को तो बोलने का अधिकार नहीं