मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. मलाइला अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में अच्छा तालमेल बैठा कर रखती हैं. बीते लॉकडाउन में उन्होंने अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे अरहान संग वक्त बिताया और अपने डॉग्स संग भी एंजॉय करते हुए कई फोटोज शेयर कीं हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आमतौर पर बेटे अरहान संग आउटिंग पर भी जाती रहती हैं और उनका खूब ख्याल रखती हैं. मगर अब मलाइका के लिए मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई हैं. अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अरहान इंडिया से बाहर जा चुके हैं, जिससे मलाइका को उनकी याद सता रही है. हालिया इंटरव्यू में मलाइका ने इस बारे में बातें कीं है.

इसे भी पढ़ें – HBD Raj Kumar Rao : लव सेक्स और धोखा से की अभिनय की शुरुआत, इन फिल्मों में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल …

मलाइका अरोड़ा ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि- ये बहुत मुश्किल है और मैं अभी भी अरहान के आस-पास ना होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं कभी भी इसकी आदी हो पाऊंगी. कुछ समय पहले ही मलाइका ने अरहान को फेयरवेल दिया था और फोटोज भी शेयर की थीं. इसी के साथ उन्होंने इमोशनल नोट भी अपने बेटे के नाम लिखा था.

https://www.instagram.com/p/CSqU75sqgJG

उन्होंने लिखा था कि- हम लोगों ने जीवन को जब से नए सिरे से शुरू किया है ये हमेशा घबराहट, डर, रोचकता, दूरियां और नए तजुर्बों से भरा रहा है. इस दौरान मैंने ये जाना है कि मैं तुम पर बहुत गर्व करती हूं मेरे बेटे. अब वक्त आ गया है कि तुम अपने पर फैलाओ और अपने सपनों को जियो. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं.

इसे भी पढ़ें – भीषण सड़क हादसा, ट्रक से क्रूजर की जोरदार भिड़ंत, मौके पर 11 लोगों की मौत 

बता दें कि पिछले साल ही अरहान ने अपनी स्कूलिंग पूरी की थी और एक साल का ब्रेक लिया था. अब वे अपने आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा चुके हैं. अरहान के फ्यूचर प्लान्स पर हालांकि अभी तक मलाइका अरोड़ा की तरफ से ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि- मैं क्लियर थी कि अगर अरहान ने एक साल का ब्रेक लिया तो वो इसे वेस्ट नहीं करेगा और इसका अच्छा इस्तेमाल करेगा. मैंने उससे कहा कि वो अपने आपको कुछ ना कुछ करने में बिजी रखे, कुछ नया सीखे और सिर्फ खाली बैठकर अपना वक्त ना बर्बाद करे. वो इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस करता था और अपना कुछ समय खुद को फिजिकली फिट रखने के लिए भी लगाता था. मुझे ऐसा लगता है कि इसकी जरूरत हर बच्चे को है ताकि वो एक अनुशासित जीवनशैली बना सके. और अब तो कोरोना पेंडेमिक की वजह से ये ज्यादा महत्वपूर्ण हो चुका है.