कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां लोकायुक्त पुलिस ने जिले के सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ को 19 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, बोले- देश के अंदर अस्थिरता लाने वाले लोगों की चेन में कांग्रेस भी शामिल

दरअसल पाटन क्षेत्र में काम करने वाले 38 शासकीय शिक्षकों की सेवा पुस्तिका में सातवें वेतनमान का अनुमोदन किया जा रहा था. सहायक पेंशन अधिकारी चैतन्य सराफ ने फरियादी से इस काम के एवज में 19 हजार की रिश्वत मांगी थी. जिसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी रविंद्र कुमार मिश्रा ने लोकायुक्त एसपी से की थी.

इसे भी पढ़ें : बिजली संकट पर पूर्व मंत्री अरुण यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ऊर्जा मंत्रीजी नाली की सफाई छोड़िए, बिजली की व्यवस्था कीजिए!

शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने जाल बिछाकर 19 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लोकायुक्त पुलिस चेतन सराफ की संपत्ति की भी जांच कर रही है. लोकायुक्त की कार्रवाई से पेंशन कार्यालय में हड़कंप की स्थिति बन गई थी.

इसे भी पढ़ें : बिजली संकट को लेकर मंत्रियों के अलग-अलग बयान पर बोले नरोत्तम, कहा- मेरा और ऊर्जा मंत्री का बयान बिलकुल अलग नहीं है