मुंबई. टीवी जगत के पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया है. उनके निधन पर टीवी और फिल्म जगत के कई सितारों ने दुख जताया है. वहीं, सिद्धार्थ की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. हालांकि, पुलिस इसकी जांच कर रही है. इसी बीच सिद्धार्थ के दोस्त और एक्टर करण कुंद्रा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी. मैंने उनसे कहा था कि वह कितना शानदार काम कर रहे हैं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है. ये बेहद दुःख है. तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त.”

इसे भी पढ़ें – जाने-माने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, हार्ट अटैक से मौत 

बता दें कि सिद्धार्थ और करण काफी क्लोज थे. उन्होंने कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता था. सिद्धार्थ के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री  भी काफी दुखी है. सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस सीजन 13’ का ख़िताब अपने नाम किया था.

https://www.instagram.com/p/CTT3XXPC6nK/

मौत का कारण स्पष्ट नहीं: पुलिस

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चलेगा. इस मामले में उनके परिवार और करीबी लोगों का बयान नहीं दर्ज कराया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर अभी तक कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस इसे लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है.

इसे भी पढ़ें – नहीं रहे Siddharth Shukla, बालिका वधु से मिली थी पॉपुलैरिटी 

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में कौन कौन है

मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर हैं और उनकी मां रीता शुक्ला हाउस वाइफ हैं. उनके पिता रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके हैं. उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं.