दिल्ली. OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की पॉपलुर सीरीज मनी हाइस्ट के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है. पिछले काफी समय से फैंस इस सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे थे. शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज के पांचवे सीजन को रिलीज कर दिया गया है. ये सीजन नेटफ्लिक्स पर दोपहर 12.30 बजे स्ट्रीम कर दिया गया है. पिछले 4 सीजन की तरह सीजन 5 को भी हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है.

दो हिस्सों में दिखाई जाएगी सीरीज

बता दें कि मनी हाइस्ट एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज हैं, जिसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. मनी हाइस्ट के सीजन 5 में कुल 10 एपिसोड होंगे लेकिन इस बार ये एपिसोड दो हिस्सों में दिखाए जाएंगे. इन एपिसोड्स को 5-5 एपिसोड में डिवाइड करके दो हिस्सों में दिखाया जाएगा, इसके पहले हिस्से की शुरुआत 3 सितंबर से हो चुकी हैं. लेकिन इसके दूसरे हिस्से और अगले 5 एपिसोड के लिए आपको अगले तीन महीनों का और इंतजार करना पड़ेगा. इस सीरीज का अगला हिस्सा 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – IND vs ENG : इस दिग्गज क्रिकेटर ने तोड़ा कप्तान का भरोसा, लगातार रहे फ्लॉप … 

बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फैंस

फैंस में इस सीरीज को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फैंस ये जानने लिए काफी बेताब हैं कि इस बार प्रोफेसर अल्वेरा मोंटे की टीम क्या करती हैं. पिछले सीजन में प्रोफेसर की टीम को 100 घंटों से बैंक ऑफ स्पेन में बंद दिखाया गया था और वो लिस्बन को बचाने में सफल हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें – इस सख्स का खुलासा, Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम ! 

बता दें कि मनी हाइस्ट एक स्पेनिश सीरीज हैं. इस सीजन के रिलीज से कुछ घंटे पहले ही मेकर्स ने पुराने सीजन के 15 मिनट की एक वीडियो क्लिप भी जारी किया था, जिसमें इस सीरीज का रिकैप दिखाया गया है. ताकि सीजन 5 देखने से पहले शो के फैंस की यादे ताजा हो सके और अगर वो कुछ भूल गए हैं तो उन्हें वो भी याद आ जाए.