मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता Rishi Kapoor का आज 69वां जन्मदिवस है. वहीं, फैंस को उनके बर्थ एनिवर्सरी पर एक खास तोहफा मिला है. मेकर्स ने Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ का पहला लुक शेयर कर दिया है. इस फिल्म की शूटिंग के बीच ही उनके निधन की खबर आई थी. Rishi Kapoor इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर सके थे.

जिसके बाद इस फिल्म में Rishi Kapoor के किरदार को परेश रावल ने पूरा किया है. बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर Farhan Akhtar ने इस बारे में जानकारी दी है. यह फिल्म रितेश सिधवानी, हनी त्रेहान, फरहान अख्तर, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है.

इसे भी पढ़ें – Shehnaaz के भाई Shehbaz Gill ने लिखा इमोशनल पोस्ट, Insta DP पर लगाई Sidharth Shukla की फोटो …

बता दें कि इस फिल्म में Juhi Chawla भी अहम रोल में नजर आएंगी. एक्ट्रेस Alia Bhatt ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया किया है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी शेयर की है. अपनी पहली स्टोरी में एक्ट्रेस ने Rishi Kapoor के अपकमिंग फिल्म से फोटो शेयर करते हुए उस पर ‘मिस यू’ लिखा है. वहीं, दूसरी स्टोरी में उन्होंने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें परेश रावल नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CTYw9WdI7SA/

इस वजह से परेश रावल को मिला रोल

इस फिल्म में Rishi Kapoor एक मुख्य किरदार में थे. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ही ली थी. लेकिन अप्रैल में उनका निधन हो गया था. इसके बाद फिल्म की बाकी बची हुई शूटिंग नहीं हो पाई थी. इसके बाद फिल्म के निर्माता ने Rishi Kapoor  की जगह परेश रावल को फिल्म में लेने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें – Tokyo Paralympics : भारतीय पैराशूटर्स ने किया कमाल, मनीष ने जीता गोल्ड, सिंहराज को सिल्वर …

बता दें कि परेश रावल भी फिल्म के लिए मान गए. लेकिन फिर भी ये फिल्म Rishi Kapoor के करियर या युं कहें कि जीवन की आखिरी फिल्म है, इसलिए ये सभी के लिए बेहद खास है. इस पोस्टर को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और फरहान अख्तर ने भी शेयर किया है.