मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उनके निधन के बाद बिग बॉस OTT में भी एक्टर को ट्रिब्यूट दिया गया और हालिया वीकेंड एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया गया. जिसके बाद करण जौहर ने घरवालों से बात की और जनता के सवाल उनतक पहुंचाए. वहीं, शो में इस हफ्ते मिलिंद गाबा का एलिमिनेशन हो गए. मगर करण जौहर ने इससे भी बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो से एक कंटेस्टेंट नहीं बल्कि उनका कनेक्शन भी बाहर हो गया.

शो से सिर्फ मिलिंद गाबा ही नहीं बल्कि अक्षरा सिंह भी बाहर हो गईं हैं. जनता का ये फैसला सुनकर घर के सभी कंटेस्टेंट्स काफी ज्यादा मायूस हो गए, क्योंकि एक दिन में एक साथ 2 लोगों का एलिमिनेशन हो गया. एलिमिनेशन के बाद शो से बाहर होकर अक्षरा सिंह काफी भावुक नजर आईं और उन्होंने नेहा भसीन को सॉरी बोला. वहीं जाते समय नेहा ने भी उन्हें गले लगाया. अक्षरा ने कहा कि उन्हें जितना समझ आया उन्होंने वैसा खेला और कुछ चीजें शायद वे समझ नहीं पाईं.

इसे भी पढ़ें – Big Breaking News: पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता पर राजद्रोह का मामला दर्ज 

बता दें कि शो के इस एपिसोड में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा ने भी ज्वाईन किया. दोनों ने कंटेस्टेंट्स संग गेम खेला और कंटेस्टेंटे्स के बीच की बॉन्डिंग को परखा. इसके अलावा शो में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी नजर आईं. निक्की और रुबीना बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं.

इसके साथ ही बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना बिग अपने साथ लेकर आईं. उन्होंने इस दौरान बताया कि वे ट्रॉफी इसलिए लाई हैं ताकि घर के लोग उनसे इंस्पायर हो सकें. वहीं दूसरी तरफ निक्की तंबोली इस दौरान प्रतीक से अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं. दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया.

इसे भी पढ़ें – यहां होगी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, जल्द ज्वाइन करेंगे ये दिग्गज

बिग बॉस की शुरुआत शो के वीकेंड एपिसोड में करण जौहर से दिव्या ने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बताया कि किस तरह से बिना कनेक्शन के साथ खेलना उनके लिए मुश्किल साबित हो रहा है. दूसरे के बीच में घुसना अब उनकी मजबूरी हो गई है. क्योंकि वे बहुत लो फील कर रही हैं. इस शो की बात करें तो इसमें अब दो हफ्ते बचे हैं. इस दौरान मूस जट्टाना, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, राकेश बापत और प्रतीक सहजपाल बचे हैं.