लल्लूराम डॉट कॉम के एक पाठक ने रायगढ़ के एक मॉल का वीडियो उपलब्ध कराया है. जिसमें मॉल के अंदर उन्हें डबल रेट में कोल्ड ड्रिंक बेची गई, पूरे मामला उजागर करने उन्होंने जब वीडियो बनाया तो उनका मोबाइल दुकानदार द्वारा छिन लिया गया.
 लल्लूराम डॉट कॉम के पाठक आयुष अग्रवाल ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ कल मूवी देखने गए थे. इंटरवेल में उन्होंने कोल्ड ड्रिंक ऑर्डर की.

20 रुपए एमआरपी की कोल्ड ड्रिंक का ग्राहक को 40 रुपए बताया गया और इसके पहले वे इसका बिल भी ग्राहक को दे चुके थे.
बात यही खत्म नहीं हुई. जैसे ही दुकानदार को ये पता चला कि ग्राहक वीडियो बना रहे है कर्मचारी चुप हो गया और उन्होंने अपने मैनेजर को फोन लगाया.

थोड़ी देर में मैनेजर वहां पहुंच गया. इसके बाद ग्राहक को बार-बार कर्मचारी चलती मूवी में बुलाने गए. जैसे ही ग्राहक बाहर आया सारे कर्मचारियों ने उसे घेर लिया और उक्त वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया. ग्राहक ने उनके सामने ये वीडियो तो डिलीट कर दिया. लेकिन आज ये वीडियो उक्त ग्राहक ने लल्लूराम डॉट कॉम को उपलब्ध कराया.

बड़ी चालाकी से झूठ बोलने लगा मैनेजर

इस संबंध में लल्लूराम डॉट कॉम ने मैनेजर को फोन किया ( बिल में दिए मोबाइल नंबर पर) तो मैनेजर ने पहले तो कहा कि वो सॉफ्ट ड्रिंक बोतल में देते ही नहीं है और उन्होंने किसी ग्राहक को भी कोल्ड ड्रिंक बोतल में नहीं दी. मैनेजर ने अपना नाम संभु गिरी बताया और कहा कि वे कोल्ड ड्रिंक को बोतल से निकाल कर सर्व करते है, जिसके लिए वे बतौर सर्विस चार्ज के रूप में 40 रूपए लेते है. यानी 20 की कोल्ड ड्रिंक को डिजपोजल ग्लास में देने के बाद उसका चार्ज डबल हो जाता है.  लेकिन जब हमने बताया कि हमारे पास इसका वीडियो है, तो वे चुप हो गए और पूछने लगे कि बताइये अब इस मामले में क्या करना है.