मुंबई. अभिनेता Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया गंभीर रूप से बीमार हैं. उन्हें इस समय मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है. मां की गंभीर हालत को देखते हुए उनकी देखभाल के लिए एक्टर Akshay Kumar मुंबई लौट आए हैं.

अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग में व्यस्त थे, मगर जैसे ही उन्हें अस्पताल में भर्ती अपनी मां‌ के चिंताजनक हालत में होने की खबर मिली, तो Akshay Kumar फौरन फ्लाइट से मुंबई लौट आए.

इसे भी पढ़ें – BB OTT : शो में सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया ट्रिब्यूट, एलिमिनेशन में घर से बाहर हुए ये दो खिलाड़ी …

बता दें कि मां की बीमारी के चलते लंदन में ‘सिंड्रेला की शूटिंग छोड़कर मुंबई लौटने की खबर को मीडिया ने पुष्टि किया है. मीडिया ने बताया, “अपनी बीमार मां की देखभाल करने के लिए Akshay Kumar ने ‘सिंड्रेला’ के निर्माता वाशु भागनानी से विशेष तौर पर इजाजत ली है.

मीडिया के मुताबिक, Akshay Kumar ने उनकी गैर-मौजूदगी में उनके बगैर वाले फिल्म के हिस्सों को फिल्मांकन को जारी रखने की भी बात कही है.”

इसे भी पढ़ें – यहां होगी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, जल्द ज्वाइन करेंगे ये दिग्गज

उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले ‘राम सेतु’ की शूटिंग की के दौरान Akshay Kumar जब कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे, तो उन्हें पवई के इसी हीरानंदानी अस्पताल में ही दाखिल कराया गया था.

बता दें कि फिल्म ‘सिंड्रेला’ में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा Akshay Kumar ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.