मुंबई. द कपिल शर्मा शो में एक से बढ़कर एक नामी हस्तियां शिरकत कर रही हैं. इस शो में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. हाल ही में शो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म शेरशाह के प्रमोशन के लिए शो में आए थे. वहीं, कई सारे स्टार्स द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनते हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत और अरविंद स्वामी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनेंगे.

काफी समय से इस फिल्म के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं. अब जब फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, तो इस मौके पर कंगना रनौत भी फिल्म प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. वे शो में अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें – HBD Radhika Apte : लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहती हैं एक्ट्रेस, ये है वजह … 

मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत मंगलवार के दिन कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिल्म सिटी में करेंगीं. इस दौरान उनके साथ रोजा फिल्म के अभिनेता अरविंद स्वामी भी होंगे. कपिल शर्मा के शो में कंगना रनौत पहले भी शिरकत कर चुकी हैं. जयललिता के रोल में खुद को ढालने के लिए कंगना ने खूब मेहनत की है. उन्होंने अपना वजन बढ़ाया. इसके अलावा उन्होंने किरदार में ढलने के लिए कई सारे ट्रांसफॉर्मेशन किए.

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने महराष्ट्र सरकार से ये अपील की है कि वे थियेटर्स को खोल दें, ताकि थलाइवी फिल्म को रिलीज किया जा सके. महाराष्ट्र में अब कोरोना के केसेज भी घट गए हैं. ऐसे में सरकार को सिनेमा हॉल् खोल देने चाहिए. कंगना हाल ही में चेन्नई स्ठित जयललिता के मेमोरियल में भी गई हुई थीं.

इसे भी पढ़ें – जाने कौन है ये क्यूट बच्चा, जिसे लोग स्टार किड तैमूर खान से कर रहे कंपेयर …

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हार्ड वर्किंग एक्ट्रेस हैं. बिना गॉडफादर के उन्होंने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. इसके अलावा ट्विटर से हटाए जाने के बाद कंगना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं. पिछले दिनों अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर वे ट्रोलर के निशाने पर भी रही थीं.