मुंबई. अपकमिंग फिल्म Shiddat का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस Radhika Madan और अभिनेता Sunny Kaushal अहम भुमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ Mohit Raina और एक्ट्रेस डायना पेंटी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म के प्रोमो में राधिका मदान और सनी कौशल के बीच अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं.

फिल्म Shiddat का ट्रेलर काफी दिलचस्प हैं. इस फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में Radhika Madan कृतिका के रोल में है और Sunny Kaushal जग्गी का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कृतिका की सगाई किसी और से हो जाती हैं, फिर भी उनकी नजदीकियां जग्गी के साथ बढ़ जाती हैं.

इसे भी पढ़ें – गोल्डन मेन Neeraj Chopra का एक और सपना हुआ पूरा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा …

इसी बीच दोनों में बेहद प्यारी सी नोक-झोंक देखने को मिल रही हैं. Radhika Madan जब जग्गी को सीपीआर देने की कोशिश करती हैं, तो जग्गी उसे किस समझने लगता हैं. कृतिका उसे बताती है कि उनकी सगाई हो चुकी है बावजूद इसके जग्गी उनके प्रति अपने प्यार को दर्शाता रहता है.

देखिए ट्रेलर 

इसे भी पढ़ें – Ajay Devgn ने बेटे Yug Devgn के बर्थडे पर शेयर किया अनदेखी तस्वीर, ऐसे दी बधाई …. 

वहीं, दूसरी तरफ इस ट्रेलर में मोहित रैना और डायना पेंटी की जोड़ी भी दिखाई गई हैं. राधिका और सनी ने भी इस ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा “शिद्दत ट्रेलर! #ShiddatTrailer के साथ प्यार की ताकत को अभी महसूस करें. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई समेत लंदन, पेरिस और ग्लासगो में शूट की गई है. बता दें कि ये फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसके रिलीज में देरी हुई.