गोल्डन मेन Neeraj Chopra का एक और सपना हुआ पूरा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा …

दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक में Neeraj Chopra के गोल्ड मेडल जीतने के बाद एक और सपना पूरा हो गया है. गोल्डन मेन Neeraj Chopra का सपना था कि माता-पिता को फ्लाइट में बिठाकर हवाई यात्रा कराना है. जो अब पूरा हो गया है. खुद Neeraj ने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

Neeraj Chopra ने ट्विटर पर अपने माता-पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में वो माता-पिता के साथ फ्लाइट में बैठकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. Neeraj ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया. सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा.

इसे भी पढ़ें – HBD Mahima Chaudhary : विज्ञापन में काम करने के बाद किया था बॉलीवुड में डेब्यू, Pardes के बाद लगा करियर को पंख … 

बता दें कि Neeraj Chopra ने टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो इवेंट का गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया था. उन्होंने 87.58 मीटर का जैवलिन थ्रो करते हुए भारत को पहली बार एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल दिलाया है. भारत ने साल 2020 के टोक्यो ओलंपिक में कुल 7 मेडल जीते हैं, जो उसका अब तक के ओलिंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है.

इसे भी पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बबीता जी से अफेयर को लेकर टप्पू ने कही ये बात …

गोल्ड मेडल जीतने के बाद Neeraj Chopra की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. सभी जगह पर Neeraj का सम्मान किया जा रहा है. हाल में Neeraj Chopra के नाम पर पुणे में नवनिर्मित स्टेडियम का नामकरण किया गया है. इस पर Neeraj के कोच और साथियों ने खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि कभी Neeraj को अभ्यास करने के लिए समतल मैदान नसीब नहीं होता था, लेकिन आज पुणे में उसके नाम पर स्टेडियम है. यह पानीपत और हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए गर्व की बात है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।