मुंबई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर देश भर के लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दिया है. अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्चन और भी तमाम सेलेब्रिटीज ने पीएम को उनके जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं दी हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है. मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ. आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है.

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. आपके उज्जवल भविष्य और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूँ.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान, अगले 20 दिन तक होंगे विभिन्न कार्यक्रम… 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके जीवन में सेहत और खुशियां बरकरार रहें’

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी को बधाई दी और उनकी कुछ फोटोज शेयर की. कंगना ने लिखा कि दुनिया के सबसे महान नेता नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.

https://www.instagram.com/p/CT6lF6wMYcR/

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 71 वें जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और शांति की कामना करता हूं.

इसे भी पढ़ें – मोदी के जन्मदिन पर देश को मिलेगा तोहफा ? …तो क्या 25 रुपए सस्ता हो जाएगा पेट्रोल 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने लिखा, ‘भारत की संस्कृति और इंडिया की टेक्नोलॉजी के संगम से हिंदुस्तान को विश्व गुरु बनाने वाले युगपुरुष माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.. ईश्वर आपको लंबी आयु दे और हमेशा स्वस्थ रखे.. जय हिंद.