मुंबई. साउथ एक्टर थालापथी विजय ने अपने माता और पिता पर केस दर्ज कराया था. विजय ने अपनी माता शोभा और पिता एसए चंद्रशेखर सहित 11 लोगों पर सिविल केस दर्ज कराया था. शहर की एक अदालत में दायर मुकदमे में कहा गया है कि किसी को भी लोगों को इक्ट्ठा करने और किसी भी तरह की मीटिंग करने के लिए थालापथी के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. वहीं, 27 सितंबर को इस मामले में सुनवाई होगी.

क्या है पूरा मामला 

एक्टर थालापथी विजय के पिता एसए चंद्रशेखर ने दावा किया कि विजय को राजनीति में आना चाहिए और इसके लिए विजय के पिता ने बेटे के नाम से एक पार्टी रजिस्टर कराने का कदम भी उठाया. पिता ने अनाउंस किया कि उनके रिलेटिव पद्मनाभन पार्टी के प्रेसिडेंट और शोभा Treasurer हैं. वहीं थालापथी के पिता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी हैं.

इसे भी पढ़ें – BB15 : स्टार प्लस की इस जोड़ी को मिला 4 करोड़ का ऑफर, जानिए कौन हैं वो …

https://www.instagram.com/p/CTrJhePhuNO/

वहीं, विजय ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी किसी भी पार्टी को शुरू करने के लिए सहमति नहीं दी है और विजय ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कराया, ताकि उन्हें बैठकें आयोजित करने या भीड़ इकट्ठा करने के लिए अपने नाम का इस्तेमाल करने से रोका जा सके.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

बता दें कि इससे पहले विजय अपनी लग्जरी कार के टैक्स को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. विजय पर आरोप था कि लंदन से मंगवाई गई कार के लिए उन्होंने टैक्स नहीं दिया था. थालापथी ने 2013 में रॉल्स रॉयस घोस्ट कार मंगवाई थी. मद्रास हाई कोर्ट ने उन पर 1 लाख का जुर्माना लगाया था.

थालापथी विजय साउथ इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है. अपनी एक्टिंग और फिल्मों के कारण थालापथी अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. वो मास्टर, सरकार, Theri, Mersal, Thuppakki, Bigil, Velayudham, Puli, Thirumalai जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.