मनोज यादव, कोरबा। जो गुनाह किया नहीं उसे जबरन कबूल करवाने के लिए दो सुरक्षा गार्ड और उसके साथियों ने अधेड़ की मिलकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. घटना के दो दिन बाद थाने पहुंचे अधेड़ की शिकायत पर पुलिस ने गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत दुरपा रोड फोकटपारा निवासी अधेड़ सुभाष राम सिदार 17 सितंबर को दोपहर 3 बजे कुसमुण्डा खदान के नया सायलो के पास ओ एण्ड एम में विश्वकर्मा पूजा देखने गया था. वापस लौटते समय रेलवे फाटक के पास सामंता कंपनी के दो गार्डों ने उसे पकड़कर कंपनी के कार्यालय के पास ले गए. दोनों गार्ड उस पर लोहा चोरी करने का आरोप लगाने लगे.

सुभाष के चोरी से इंकार करने पर उसके कपड़े उतारकर रस्सी से लोहे के खंभे से बांध दिया. इसके बाद गार्डों ने अपने दो साथियों के साथ चोरी करने के लिए खदान में आने की बात स्वीकार करने के लिए पीटते रहे. पिटाई कर थकने के बाद अधेड़ को कुसमुंडा मार्ग में फेंक कर चले गए. डर के मारे पीड़ित ने दूसरे दिन कुसमुण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें : साउथ सुपरस्टार विजय ने मां-बाप सहित 11 लोगों पर दर्ज कराया केस, जानिए क्या है पूरा मामला…

कुसमुण्डा थाना प्रभारी निरीक्षक लीलाधर राठौर ने बताया कि पीड़ित सुभाष की रिपोर्ट पर सामंता कंपनी के दो गार्ड एवं उनके दो साथियों सहित कुल 4 लोगों के विरुद्ध धारा 294, 330, 34, 348, 506 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों गार्ड सूर्या शुभम निजी सिक्युरिटी कंपनी के कर्मचारी हैं. इस कंपनी ने कुसमुण्डा सहित गेवरा व दीपका परियोजना के लिए भी सुरक्षा गार्ड मुहैया कराए हैं.

Read more : BJP Leader Detained At Railway Station, Slams Maharashtra Government 

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/CHG6EO7SVR4