इमरान खान, खंडवा। खंडवा में वन मंत्री विजय शाह ने आज दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला. वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि दिग्विजय सिंह को अब आदिवासियों की याद आ रही है, जब के उनके शासन में आदिवासियों पर कितने अत्याचार हुए. उन्होंने कहा कि अपना शासन भी तो बताओ, कितने अत्याचार आदिवासियों पर हुआ.

इसे भी पढ़ें ः केंद्रीय मंत्री सिंधिया के ग्वालियर दौरे के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानिए क्या है मामला…

दरअसल, वन मंत्री विजय शाह खंडवा के गौरीकुंज सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मंच से दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला. मंत्री विजय शाह ने कहा कि अब दिग्विजय सिंह तुमको आदिवासियों का अपमान की याद आ रही है. तुम्हारे शासन में आदिवासियों पर कितने अत्याचार हुए. विजय शाह ने दिग्विजय सिंह का नाम लेकर मंच से कहा सामने आकर बात करो. ट्विटर, whatsapp हम नहीं जानते,  कौनसी चिड़िया और कौन सा whatsapp पर बात करते हो.

इसे भी पढ़ें ः OBC आरक्षण पर पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल का बयान, कहा- शिवराज सरकार ने मामले में निभाई खलनायक की भूमिका

वनमंत्री ने कहा कि उस दिन हमारे गृहमंत्री आए थे, ऐसे देश का गृह मंत्री जिसके पीछे दुनिया की तुम्हारे जैसी लोगों की तक्कते पड़ी हैं, दिग्विजय सिंह तुम जिस मानसिकता को सपोर्ट करते हो, वह ताकते हमारे गृह मंत्री और प्रधानमंत्री की जान के पीछे पड़ी है. मैं अगर दर्शन करने गया और 2 मिनट पहले मुझे रोक दिया गया तो कौन सा पहाड़ टूट गया, चिल्लाने लगे विजय शाह का अपमान हो गया. पार्टी छोड़ दो. तुम्हारा शासन भी तो बताओ कितने अत्याचार आदिवासियों पर हुआ.

इसे भी पढ़ें ः महंत नरेंद्र गिरी की मौत मामले में MP के इस संत ने की CBI जांच की मांग, CM शिवराज ने जताया शोक

मंत्री विजय शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि एक इंदिरा गांधी के समय हमारे देश के वीर सैनिकों को पाकिस्तान छोड़ता नहीं था और एक हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, जिनके समय पाकिस्तान हमारे देश के सैनिकों को इज्जत के साथ घर छोड़ने आता है, अभिनंदन के साथ.

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस में चल रही उठापटक पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने साधा निशाना, कहा- नेतृत्व अप्रासंगिक हो चुका है!

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर जबलपुर में भव्य आयोजन में गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहीद तमाम बड़े नेता वहां पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री विजय शाह को सुरक्षा गार्डों ने गेट पर ही रोक दिया था. इसके बाद दिग्विजय सिंह ने इसे आदिवासियों का अपमान बताते हुए मंत्री विजय शाह पर ट्वीट किया था.

इसे भी पढ़ें ः मी टू से घिरे चन्नी को सीएम बनाने पर नरोत्तम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- महिलाओं के आरोपों से घिरे व्यक्ति को एक महिला ने मुख्यमंत्री बनाया