महासमुन्द. एक युवक को नाबालिग के साथ शादी करने की कोशिश करना काफी महंगा पड़ गया. यह युवक अपने मंसूबे में कामयाब होता उसके पहले ही पुलिस ने उसके मंसूबो पर पानी फेरते हुए गिरफ्तार कर लिया.​

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गये युवक को गांव की ही एक नाबालिग लड़की से प्यार हो गया.​ जिसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई और फिर युवक इस नाबालिग लड़की को लेकर भाग निकला. दोनों एक जगह शादी के मंडप में सात फेरे ले रहे थे तभी वहां पुलिस पहुंची और नाबालिग के साथ शादी रचाने के आरोप में युवक को गिरफ्तर कर लिया. इस 21 वर्षीय युवक का नाम कन्हैया कुमार है जो कि बागबाहरा थानांतर्गत पाठरीमुड़ा का रहने वाला है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

फिंगेश्वर थाना प्रभारी जे.एल.शांडिल्य ने बताया कि इस लड़की के घर से गायब होने की शिकायत लड़की के परिजनों ने 4 जनवरी को पुलिस में की थी. जिस पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू की गई. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली की घर से गायब हुई लड़की बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम पाठरीमुड़ा में है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताई गई जगह पर दबिश दी तो देखा की मंडप में कन्हैया गायब हुई नाबालिग लड़की के साथ शादी रचा रहा था.

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शादी को रोक दिया और नाबालिग से शादी करने के ​आरोप में युवक कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस ने शादी के लिए उपयोग में लाई गई सामग्री भी जब्त की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 भा.द.वि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया वहीं नाबालिग लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया.