वीरेंद्र गहवई. बिलासपुर. स्वास्थ्य मंत्री के करीबी पंकज सिंह के खिलाफ एफआईआर का मामला गरमाने लगा है. कल विधायक के बयान पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने इसे अनुशासनहीनता बताया है.

अटल श्रीवास्तव ने कहा,

मुझे नहीं मालूम कौन किसका आदमी और कौन किसकी औरत है. वे कांग्रेस के विधायक है. इतना जानता हूं कि जो कार्रवाई पुलिस कर रही है, वह सबूतों के आधार पर कर रही है. विधायक ने जो बातें कही है वह अनुशासनहीनता के दायरे में आती है. इससे पहले भी वे इसी तरह के बयान दे चुके हैं. आने वाले समय में हम लोग हाई कमान को अवगत कराएंगे कि ये पैराशूट विधायक है. इनके खिलाफ कोई कार्रवाई होनी चाहिए.

श्रीवास्तव ने ये भी कहा कि इस बात की शिकायत वो कांग्रेस आलाकमान से करेंगे. अटल ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है, इसलिए पुलिस के काम पर सवाल उठाना ठीक नहीं.

इधर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने सिम्स प्रबन्धन समेत स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा, कि सिम्स की हालत बदतर है, यहां स्वास्थ्य मंत्री के करीबी को इलाज के लिए झगड़ना पड़ रहा है, और फिर विधायक को उनका बचाव करना पड़ रहा है.

क्या है पूरा मामला

सिम्स के टेक्नीशियन से मारपीट के आरोप में सिटी कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस नेता पंकज सिंह के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है, इस मामले में पंकज सिंह और उनके समर्थकों ने बुधवार को सिटी कोतवाली थाने का घेराव कर दिया और उग्र प्रदर्शन किया. बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने कहा था, कि वो टीएस सिंहदेव के आदमी हैं इसलिए उन्हें और बाबा के समर्थकों को टारगेट किया जा रहा है.

देखें अटल श्रीवास्तव का पूरा वीडियो