शिवम मिश्रा. रायपुर. पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा लाने वाले एक खाईवाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक खाईवाल राहुल चौधरी गाड़ी में घूम-घूमकर आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाता था.

 पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 9 हजार नगदी समेत आईडी में लाखों के हिसाब किताब और 1 स्विफ्ट कार बरामद की है. पुलिस को आरोपी से प्रारंभिक जांच में मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, नागपुर, आंध्रा समेत अन्य राज्यों के बुकियों की अहम जानकारी मिली है. पुलिस का दावा है कि आईडी एवं मोबाइल फोन की जांच के बाद कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है. बता दें कि ये पूरी कार्रवाई तेलीबांधा थाना और साइबर सेल की टीम ने की है.

तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि आईपीएल एवं अन्य मैच में सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की गई है. मुखबिर से सूचना मिली थी कि राहुल चौधरी नामक युवक स्विफ्ट कार में घूम-घूमकर आईपीएल मैच में सट्टा लगवा रहा है.

सूचना के आधार पर आरोपी को ट्रेस कर पकड़ा गया. आरोपी के कब्जे से 9 हजार रुपए नगद समेत 1 आईफोन और कार बरामद किया है. साथ ही आरोपी के फोन में मैच की आईडी मिली है. जिसमें लाखों रुपए का हिसाब-किताब देखा जा रहा है. आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट 13 के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया है. आईडी की जांच की जा रही है. जिसके बाद अन्य लोगों पर भी कार्रवाई हो सकती है.