रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी के लिए फंड जुटाने के लिए कल से ‘एक शाम जोगी के साथ’ कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है. इसके तहत जेसीसीजे के मुखिया अजीत जोगी 100 लोगों के साथ डिनर करने वाले हैं. हर टेबल पर 4-5 लोग होंगे, जिनसे अजीत जोगी मिलेंगे, साथ खाना खाएंगे और उनसे उनके सुझाव भी लेंगे और उनकी परेशानियां भी सुनेंगे.

11000 रुपए दीजिए और जोगी के साथ खाना खाईए

दरअसल जेसीसीजे ने पार्टी के लिए फंड जुटाने के लिए ये तरीका अपनाया है. अब कोई भी शख्स 11000 रुपए देकर अजीत जोगी के साथ डिनर कर सकता है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि इससे 2 मकसद सधेंगे. पहला तो पार्टी के लिए फंड जुटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि बाहरी औद्योगिक घरानों से पार्टी कोई चंदा नहीं लेगी, क्योंकि उसमें इन बिजनेसमैन के निजी हित छिपे होते हैं.

वहीं सुब्रत डे ने कहा कि लोगों के साथ डिनर करने के जरिए अजीत जोगी सीधे जनता के मन तक पहुंचेंगे. साथ ही उनके द्वारा दिए गए सुझावों को ध्यान में रखेंगे. ताकि प्रदेश का बेहतर विकास किया जा सके.

प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि फिलहाल 2000 लोगों ने  ‘एक शाम जोगी के साथ’ के लिए इन्क्वायरी की है, जिसमें से 1000 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत जोगी जी हफ्ते में 1 या 2 बार लोगों के साथ डिनर के जरिए रू-ब-रू होंगे.

कल शाम को 7 बजे जीई रोड पर स्थित जे डबल्यू मैरियट होटल में ‘एन इवनिंग विथ जोगी’ का शुभारंभ किया जाएगा.