प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। बीती देर रात देवास में कुछ बदमाशों ने बस स्टैंड पर खड़ी 8 बसों के कांच फोड़ दिए. बताया जा रहा हैं बदमाश एक स्कार्पियो में सवार होकर आएं थे. जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ बसों के फ्रंट कांच पर तलवार व पत्थर फेंकर उन्हें फोड़ दिया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ेः बड़े हादसे का प्रशासन को इंतजार, 1 बाल्टी पानी के लिए रोजाना उफनते रपटे को पार कर रही महिलाएं

दरअसल, शनिवार देर रात देवास बस स्टैंड पर एक के बाद एक 8 बसों के कांच फोड़ दिए गए. विवाद सिर्फ किराए को लेकर था. जहां इंदौर से बैठी दो सवारियों ने कहा कि देवास आकर किराया दे देंगे. जिस पर कंडेक्टर-ड्राइवर का उन सवारियों से विवाद हो गया. विवाद में देवास बस स्टैंड पहुंचने पर कुछ लोग आए और गुंडागर्दी करते हुए बस के कांच फोड़ दिए.

इसे भी पढ़ेः डेंगू का डंक: कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने झुग्गी-बस्तियों में किया दवा का छिड़काव, सरकार पर लगाया ये आरोप…

बताया जा रहा है इसमें कुख्यात बदमाश भी शामिल थे. जो तमंचा लेकर भी घूम रहे थे. बस के कांच फोड़ने व विवाद में कुल 3 लोग भी घायल हुए हैं. घटनाक्रम के बाद बस स्टैंड पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. जहां पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ेः …जब भोपाल की सड़कों पर घूमने लगे सांसद रवि किशन, टी स्टॉल पर चाय की चुस्की के साथ सुनीं ‘मन की बात’

सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि इंदौर से बैठी 2 सवारियों ने बस किराए को लेकर कुछ विवाद किया था. जिसके बाद बसों के कांच फोड़े गए हैं. इसमें कुछ एक बदमाश भी शामिल हैं. आरोपियों के नाम पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज हैं. फिलहाल दो लोगों पर नामजद प्रकरण दर्ज किया गया है. पूरे मामले की विवेचना की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम में बस एजेंसी का मामला सामने आ रहा है. जिसको लेकर भी विवाद होना बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेः शराबी पति से महिला ने मांगा गुजारा भत्ता तो नाराज होकर दांत से काट दी नाक