बड़वानी. मध्यप्रदेश में भाजपा के उम्मीदवार को जूते की माला पहनाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक बार फिर भाजपा के उम्मीवार को उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध दर्ज कराया है.

मध्यप्रदेश में एक बार फिर भाजपा नेता को अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. इस बार इन कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना भाजपा के नगरपालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रेमसिंह पटेल को करना पड़ा. प्रेमसिंह को उनकी ही पार्टी के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये.

भाजपा के पूर्व विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रेमसिंह पटेल चुनाव प्रचार के दौरान जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में वे वार्ड क्रमांक 10 में जनसंपर्क करने पहुंचे. उनको ये अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि उन्हें उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ेगा. इन नाराज कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क करने पहुंचे प्रेमसिंह को काले झंडे दिखाये.

विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि पिछले पाँच सालो में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष कोकिला पटेल ने एक बार भी वार्ड 10 की सुध नहीं ली. बिजली और सड़क की खस्ता हालत में सुधार लोगों के बार बार निवेदन करने पर भी नहीं हुआ. बिजली के पोल लगाने में खर्च का 75 प्रतिशत मांगने एवं समस्याओं को अनदेखा करने के कारण आज जब पूर्व अध्यक्ष के पति व भाजपा प्रत्याशी प्रेमसिंह पटेल वार्ड 10 में आये तो उनको काले झंडे दिखाए गए.

भाजपा से ही जुड़े कार्यकर्ता महेंद्र ने बताया कि पूर्व नगर पलिका अध्यक्ष कोकिला पटेल ने विकास के नाम पर आज तक कुछ नहीं किया है. उनके पति किस मुंह से यहां वोट मांगने आये हैं. महेंन्द्र का यह भी कहना है कि प्रेमसिंह खुद भी चार बार विधायक रह चुके हैं लेकिन उसके बाद भी इस वार्ड की समस्या जस की तस बनी हुई है. इन समस्याओं को लेकर क्षेत्रीयजनों ने सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की थी लेकिन उसके बाद भी कुछ नहीं हुआ.

हांलाकि काले झंडे दिखाये जाने के बाद प्रेमसिंह बिना कुछ कहे ही वहां से चलते बने.आपको बता दें कि बड़वानी में नगर पलिका के चुनाव हो रहे हैं. जिसके लिए आगामी 17 जनवरी को मतदान होना है और 20 जनवरी को वोटों की गिनती की जायेगी.

देखिये वीडियो…

https://youtu.be/3YSEofhyPBU