छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर में एक ही परिवार के कई सदस्यों पर बिजली गिरी जिसमें से तीन सदस्यों की मौत हो गई. पूरा मामला राजपुर के दुप्पी गांव का है.

जानकारी के मुताबिक परिवार के तीनों सदस्य खेत में आलू लगाने का काम कर रहे थे. इसी दौरान तेज बारिश के बाद बिजली गिरी और तीनों की मौत हो गई. इसमें दो बच्चें भी शामिल है. इसके अलावा दो लोगों का इलाज अंबिकापुर मिशन अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम दुप्पी निवासी 20 वर्षीय शिवलाल गोड़ पिता लाल बहादुर गोड़, 35 वर्षीय राजपाल गोड़ पिता लाल बहादुर गोड़, 6 वर्षीय शुभम पिता राजपाल गोड़, 10 वर्षीय विनोद गोड़ और 10 वर्षीय काजल पिता रूप नारायण गोड़ सभी एक ही परिवार के रविवार शाम 5 बजे दुप्पी के सरनापारा खेत में आलू लगा रहे थे.

अचानक तेज गरज-चमक के साथ बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए सभी एक पेड़ के नीचे खड़े थे. आकाशीय बिजली गिरने से शिवलाल गोड़ की मौके पर ही मौत हो गई. तीन नाबालिग सहित चार लोग झुलस गए. मौके पर चीख-पुकार मच गई. गांव वालों की मदद से तीन नाबालिग सहित चार घायलों को निजी वाहन से होली क्रॉस अस्पताल अंबिकापुर भेजा गया. होली क्रॉस मिशन में नाबालिग विनोद और काजल की मौत हो गई. एक नाबालिग शुभम और राजपाल का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

27 सितंबर का राशिफल : इस राशि के जातकों का हो सकता है विवाद, बिगड़ सकता है काम, जानिए आपकी राशि मे क्या है खास ?