गरियाबंद। शहर में डेढ़ महीने पहले हुई चोरी का खुलासा किया है. 6 दोस्तों की दारू पीने की लत ने उन्हे चोर बना दिया. सभी दोस्तों ने छड़ों की चोरी कर अपने गांव में जाकर बेच दिया. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पूरे मामले से पर्दा उठ गया.

इसे भी पढे़ं : CG BREAKING : खड़े वाहन में जा टकराई अनियंत्रित वैन, बाप-बेटे की मौके पर मौत, दो लोग गंभीर

मामला सिटी कोतवाली थानाक्षेत्र के पारागांव का है. जहां दुकान के सामने रखी छड़ की 15-16 अगस्त की दरमियानी रात हुई थी. चोरी का आज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में पारागांव के 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर देव कुमार ध्रुव, राजेश रात्रे, पीलू राम मारकंडेय, प्रेमलाल डहरिया, राधेश्याम डहरिया और मुकेश साहू से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी गयी छड़ भी बरामद कर ली है। पकड़े गए अभी आरोपी पारागांव के निवासी है.

इसे भी पढे़ं : प्रौढ़ शिक्षार्थियों के लिए चला महापरीक्षा अभियान, कहीं नन्हें बच्चे के साथ माताओं ने, तो कहीं सास-ससुर के साथ बहुओं ने दी परीक्षा…

कोतवाली प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी नहीं है बल्कि सभी मेहनत मजदूरी करने वाले हैं। घटना की रात इनका मन शराब पीने का हुआ। शराब के लिए पैसे का जुगाड़ करने के लिए चोरी की ठानी ओर फिर अंधेरे का फायदा उठाकर तौफीक की दुकान पर धावा बोल दिया। आरोपियो ने दुकान के बाहर रखे छड़ को पार कर दिया और उसे ले जाकर अपने गांव के एक मिस्त्री को बेच दिया। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया.

इसे भी पढे़ं : VIDEO : नक्सल प्रभावित इलाकों के बच्चों का सपना हुआ पूरा, ट्रेन में पहली बार किया सफर…